राज्यसभा सांसद ने की डिस्ट्रिक्ट क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी बैठक की अध्यक्षता राज्य शासन की गाईडलाईन का सख्ती से कराने को लेकर दी जानकारी

बड़वानी – डिस्ट्रिक्ट क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी की बैठक शनिवार शाम को कलेक्टोरेट सभागार में सम्पन्न हुई। जिसमें तय किया गया कि सम्पूर्ण देश में मौसम परिवर्तन के साथ कोरोनावायरस केस में वृद्धि हो रही है। इसके मद्देनजर जिले में भी राज्य शासन द्वारा निर्धारित गाईड लाईन का पालन सख्ती से कराया जाए। जिससे कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा न हो। राज्यसभा सांसद डॉ सुमेरसिंह सोलंकी की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में कलेक्टर शिवराजसिंह वर्मा, एसपी निमिष अग्रवाल, कैबिनेट मंत्री प्रेमसिंह पटेल के प्रतिनिधि बलवंतसिंह पटेल, जिपं सीईओ ऋतुराज सिंह, एसडीएम घनश्याम धनगर, नगर पालिका अध्यक्ष लक्ष्मण चौहान, अंजड़ के राधेश्याम पाटीदार, जुलवानिया के दीपक शर्मा, व्यापारी संघ के सोहन माहेश्वरी, अजीत जैन सहित सम्बंधित विभागों के अधिकारी, पुलिस पदाधिकारी उपस्थित थे।

डरे नहीं, समझदारी दिखाएं

समिति के पदाधिकारियों ने आमजनों से अनुरोध किया है कि वे कोरोना के मद्देनजर डरे नहीं, उक्त व्यवस्थाएं उनके सुरक्षा के लिए ही की गई है। सभी राज शासन द्वारा घोषित नियमों का पालन ईमानदारी से करें एवं जो नहीं कर रहा है उसे अवश्य टोके। बैठक में बताया कि जिले में कोरोनावायरस की जांच के लिए 10 फीवर क्लीनिक प्रारंभ हैं, जिसके माध्यम से लोगों के सेम्पल लेने का कार्य लगातार किया जा रहा है। वहीं जिला चिकित्सालय में कोविड केयर सेंटर भी संचालित हो रहा है। साथ ही कोरोना आईसीयू भी प्रारंभ हो गया है। इसके अतिरिक्त सेंधवा एवं राजपुर में आवश्यकता पडऩे पर अविलंब कोविड केयर सेंटर प्रारंभ किया जा सके इसकी व्यवस्था की गई है।

Check Also

छेड़छाड़ करने वाले की जमानत निरस्त कर भेजा जेल बाईक चोरी के आरोपी की जमानत निरस्त कर भेजा जेल

बड़वानी – न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी विशाल खाड़े खेतिया ने पारित अपने आदेश में आरोपी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *