फिर बढऩे लगा कोरोना का कहर, लोगों में नहीं हैं डर बुधवार-गुरूवार को जिले में मिले 37 पॉजिटिव लोग एसपी ने कहा मास्क लगाना अनिवार्य, नहीं तो होगी कार्रवाई

बड़वानी – जिले में पिछले कई दिनों से कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या में लगातार कमी हो रही थी। लेकिन पिछले 2 दिनों से कोरोना वायरस एक बार फिर से जिले में पैर पसारने लगा है। बुधवार को जहां 22 नए कोरोना संक्रमित लोग मिले थे, वहीं गुरूवार देर शाम को 15 मरीज मिले हैं। जिसके कारण 2 दिनों में ही 37 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। अब पॉजिटिव लोगों का आंकड़ा 2256 तक पहुंच चुका है। हालांकि इनमें से 2157 लोग उपचार के बाद अपने घर लौट चुके हैं। वहीं बड़वानी, सेंधवा एवं इंदौर के अस्पतालों में 78 लोगों का उपचार चल रहा है तथा उपचार के दौरान 21 लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की बढ़ती संख्या के चलते पुलिस अधीक्षक निमिष अग्रवाल ने सभी को अनिवार्य रूप से मास्क लगाने के लिए कहा है। वहीं मास्क लगाने का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की भी बात कही है।
स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक गुरूवार देर शाम बड़वानी सहित अंजड़, सेंधवा, राजपुर एवं खेतिया के 15 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसी तरह जिले के 4 कोरोना वायरस पॉजिटिव को उपचार के बाद शुक्रवार को आईसोलेेशन वार्ड से डिस्जार्ज कर दिया गया है। जिले से भेजे गए सेम्पल में से 239 लोगों की रिपोर्ट और निगेटिव आई है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन अनुसार 42330 लोगों के सेम्पल जांच के लिए भेजे गए थे, जिनमें से 38415 निगेटिव एवं 2256 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है तथा 1536 रिपोर्ट आना शेष है।

Check Also

छेड़छाड़ करने वाले की जमानत निरस्त कर भेजा जेल बाईक चोरी के आरोपी की जमानत निरस्त कर भेजा जेल

बड़वानी – न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी विशाल खाड़े खेतिया ने पारित अपने आदेश में आरोपी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *