अब कंगना रनौत को लेकर उद्धव ठाकरे सरकार में मंत्री अनिल परब ने दिया बयान

मुंबई. मुंबई में कंगना रनौत और शिवसेना के बीच का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब शिवसेना के नेता और महाराष्ट्र की उद्धव सरकार में मंत्री अनिल परब ने कंगना को लेकर बयान दिया है। अनिल परब ने कहा है कि कंगना को बाल ठाकरे की याद आई तो अच्छा है, भगवान उन्हें सदबुद्धी दे। आपको बता दें कि कंगना रनौत ने बाला साहेब का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “महान बाला साहेब ठाकरे मेरे सबसे पसंदीदा आइकनों में से एक हैं, उनका सबसे बड़ा डर था कि किसी दिन शिवसेना गठबन्धन करेगी और कांग्रेस बन जाएगी। मैं यह जानना चाहती हूं कि आज उनकी पार्टी की हालत को देखते हुए उनकी सजग भावना क्या होती?”

कंगना ने अगले tweet में सोनिया गांधी से सवाल करते हुए पूछ, “प्रिय आदरणीय कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जी, एक महिला होने के नाते आप महाराष्ट्र में आपकी सरकार द्वारा दिए गए मेरे साथ किए जा रहे बर्ताव से दुखी नहीं हैं? क्या आप डॉ. अंबेडकर द्वारा हमें दिए गए संविधान के सिद्धांतों को बनाए रखने के लिए अपनी सरकार से अनुरोध नहीं कर सकतीं?”

मंत्री अनिल परब से जब पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अवैध कंस्ट्रक्शन को रोकने का काम बीएमसी का है, वो ही इस बारे में बता पाएगी लेकिन जो अवैध निर्माण है उसपर कानून के तहत कारवाई होगी ही। आपको बता दें कि पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने उद्धव सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि दाऊद का घर छोड़ दिया जाता है, लेकिन कंगना का तोड़ दिया जाता है।

 

Check Also

नपा व पुलिस विभाग ने चलाया रोको-टोको अभियान कोरोना से बचाओ की दी जानकारी, सात लोगों के बनाए चालान

बड़वानी – जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *