सीएसके के ओपनिंग मैच से 10 दिन पहले तेज गेंदबाज दीपक चाहर की दूसरी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई

आईपीएल के ओपनिंग मैच से 10 दिन पहले चेन्नई सुपरकिंग्स के गेंदबाज दीपक चाहर कोरोनावायरस से पूरी तरह ठीक हो गए। बुधवार को उनकी दूसरी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई। इसके बाद वे टीम होटल में लौट आए हैं। लेकिन उन्होंने अभी ट्रेनिंग नहीं शुरू की है। वहीं, टीम के दूसरे संक्रमित खिलाड़ी रितुराज गायकवाड़ अभी भी क्वारैंटाइन में हैं।

सीएसके के सीईओ केएस विश्वनाथन ने कहा कि दीपक चाहर के दो कोरोना टेस्ट नेगेटिव आए हैं और वह टीम के बायो सिक्योर बबल में लौट आए हैं। उन्होंने कहा कि बीसीसीआई के कोरोना प्रोटोकॉल के तहत अब उनका कार्डियो टेस्ट होगा, जो उनकी रिकवरी के बारे में बताएगा। उसके बाद उनका एक और कोरोना टेस्ट होगा, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद वे ट्रेनिंग शुरू कर सकेंगे। वहीं, गायकवाड़ का क्वारैंटाइन पीरियड 12 सितंबर को पूरा होगा।

रैना और हरभजन के रिप्लेसमेंट की घोषणा नहीं की

सीएसके आईपीएल के ओपनिंग मैच में 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी। ऐसे में टीम के अहम गेंदबाज का ठीक होना टीम के लिए राहत भरी खबर है। हालांकि, टीम ने अब तक सुरेश रैना और हरभजन सिंह के रिप्लेसमेंट की घोषणा नहीं की है। इन दोनों खिलाड़ियों ने पारिवारिक वजहों का हवाला देकर इस सीजन में नहीं खेलने का फैसला किया है।

सीएसके के 13 मेंबर्स संक्रमित पाए गए थे

बीते महीने चेन्नई सुपरकिंग्स के 2 खिलाड़ियों समेत सपोर्ट स्टाफ के 13 मेंबर्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद सभी को 14 दिन के लिए क्वारैंटाइन किया गया था। क्वारैंटाइन पीरियड पूरा करने के बाद सभी के 2 कोरोना टेस्ट किए गए और रिपोर्ट निगेटिव आने के ज्यादातर लोग टीम के साथ जुड़ गए हैं। इस बीच, टीम के बाकी खिलाड़ियों ने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई में ट्रेनिंग शुरू कर दी है।

चाहर का आईपीएल रिकॉर्ड

चाहर ने आईपीएल में 34 मैच में 33 विकेट लिए हैं। उन्होंने पिछले सीजन में 17 मैच में 22 विकेट लिए थे। यह किसी एक सीजन में उनका सबसे बेहतर प्रदर्शन था।

चेन्नई टीम का शेड्यूल

तीन बार की चैम्पियन टीम चेन्नई 19 सितंबर को आईपीएल के ओपनिंग मैच में मुंबई इंडियंस का सामना करेगी। मुकाबला अबु धाबी में होगा। सीएसके अपने 14 में से 7 लीग मुकाबले दुबई में खेलेगी। टीम ने इसी शहर को अपना बेस बनाएगा। सीएसके अपने सभी 10 सीजन में प्लेऑफ में पहुंची है और 8 बार लीग का फाइनल भी खेला है। पिछले सीजन में टीम रनरअप रही थी। तब उसे फाइनल में मुंबई इंडियंस ने एक रन से हराया था।

Check Also

नपा व पुलिस विभाग ने चलाया रोको-टोको अभियान कोरोना से बचाओ की दी जानकारी, सात लोगों के बनाए चालान

बड़वानी – जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *