Dhoni

चेन्नई टीम के संक्रमित मिले 2 खिलाड़ियों समेत 13 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने आईपीएल के दौरान 20,000 कोरोना टेस्ट कराने का प्लान बनाया है। इसके लिए बोर्ड 10 करोड़ रुपए खर्च करेगा। आईपीएल के दौरान हर 5वें दिन सभी खिलाड़ियों समेत स्टाफ का कोरोना टेस्ट होगा। इस बार कोरोना के कारण टूर्नामेंट 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में बायो-सिक्योर माहौल में होगा।

आईपीएल में सभी 8 टीमों के बीच 60 मुकाबले शारजाह, दुबई और अबुधाबी में होंगे। सभी फ्रेंचाइजी ने यूएई पहुंचकर क्वारैंटाइन पीरियड पूरा कर लिया है। इसी दौरान चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के 2 प्लेयर समेत 13 लोग संक्रमित पाए गए थे। राहत वाली बात यह है कि इन सभी का दूसरा कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है।

यूएई की हेल्थकेयर कंपनी करेगी 20 हजार टेस्ट
आईपीएल के एक अधिकारी ने न्यूज एजेंसी को बताया कि यूएई की वीपीएस हेल्थ केयर कंपनी के साथ बीसीसीआई ने कॉन्ट्रैक्ट किया है। कंपनी करीब 20,000 कोरोना टेस्ट करेगी। हर टेस्ट के लिए बीसीसीआई को 200 दिरहम (लगभग 3,971 रुपए) खर्च करने होंगे। कंपनी आईपीएल के दौरान कोरोना जांच के लिए 75 हेल्थ वर्कर्स को तैनात करेगी। इसमें 25 कर्मचारी लैब में और 50 कर्मचारी खिलाड़ियों की देखभाल के लिए तैनात होंगे।

चेन्नई टीम के 13 लोगों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव
चेन्नई टीम के, कोरोना पॉजिटिव पाए सभी 13 लोगों की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आई है। यह जानकारी आईपीएल के सीईओ केएस विश्वनाथन ने दी है। पिछले हफ्ते के शुरुआत में सीएसके के दो खिलाड़ियों तेज गेंदबाज दीपक चाहर और बेट्समैन ऋतुराज गायकवाड़ समेत स्टाफ और मैनेजमेंट के 13 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। वहीं, टीम के वाइस कैप्टन सुरेश रैना भी टूर्नामेंट छोड़कर इंडिया लौट आए हैं।

एक और कोरोना टेस्ट 3 सितंबर को
विश्वनाथन ने बताया कि पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए सभी लोग 14 दिन के लिए क्वारैंटाइन किए गए हैं। सभी का 3 सितंबर को तीसरी बार कोरोना टेस्ट होगा। 14 दिन का क्वारैंटाइन पूरा करने के बाद वे प्रैक्टिस शुरु कर सकेंगे।

Check Also

नपा व पुलिस विभाग ने चलाया रोको-टोको अभियान कोरोना से बचाओ की दी जानकारी, सात लोगों के बनाए चालान

बड़वानी – जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *