कारोबारी के घर डकैती / बहू, पत्नी और नौकरानी के हाथ-पैर पैकिंग टेप से बांधे, बाथरूम में पटका

मल्टी में 12 परिवार, किसी को भनक तक नहीं लगी दो बदमाश सीढ़ी से छत पर और दो लिफ्ट से पहुंचे थे

इंदौर. उषा नगर में हुई डकैती की घटना में बदमाशों ने तीनों महिलाओं को बाथरूम में बंद कर दिया था। इसमें सबसे पहले रोहिणी बाहर आई। वह दस मिनट तक बेटे के साथ बंद रही। उसने दरवाजे पर कान लगाया तो कोई हलचल सुनाई नहीं दी। जब पक्का हो गया कि अब बदमाश जा चुके हैं, उसने वॉश बेसिन के नल से हाथ पर बंधा टेप काटा। फिर दरवाजे को धक्का देकर खोला और बाहर आई। सास व नौकरानी को बाहर निकालने के बाद उसने पति राहुल को कॉल किया। इसके बाद मां अनुसूइया को फोन लगाया तो वे राजबाड़ा पर थीं।

उन्होंने कहा जल्दी डायल 100 पर कॉल करो। कुछ देर में राहुल और पुलिस पहुंच गए। वारदात की सूचना मिलते ही 4.30 पर एसपी पश्चिम महेशचंद जैन, एएसपी मनीष खत्री, सीएसपी पुनीत गहलोत और अन्नपूर्णा थाने का बल पहुंचा। बाद में डीआईजी भी आए। उन्होंने बताया बदमाशों की तलाश में 4 टीमें लगाई हैं। घटनास्थल से डेढ़ किमी के दायरे में लगे हर गली, बिल्डिंग व चौराहे के कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

महिलाओं के बताए हुलिए से वे प्रोफेशनल बदमाश लग रहे हैं। उनके स्कैच बनवा रहे हैं। जेल से छूटे और कुछ पुराने बदमाशों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। क्राइम ब्रांच की स्पेशल टीम भी टेक्निकल जांच में लगी है।

मैंने हाथ जोड़कर कहा- बेटे को मारना मत, जो ले जाना है ले जाओ
चार बजे के लगभग मैं कमरे में थी। कुछ हलचल हुई तो बाहर आई। बदमाश मम्मी का मुंह दबाकर पिस्टल हाथ में ताने खड़े थे। एक ने नील को गोदी में लेकर पिस्टल रख दी। मैंने हाथ जोड़े कि बेटे को कुछ मत करना, जो चाहे ले जाओ। इस पर बदमाश बोला- माल कहां हैं? मैंने बेडरूम की ओर इशारा किया। फिर उन्होंने हम चारों को अलग-अलग बाथरूम में बंद कर दिया। जब वे चले गए, तब खुद ही मशक्कत कर दरवाजा खोला और सबसे पहले पति को फोन लगाया। – रोहिणी, कारोबारी की बहू

बच्चे नील को मां को छूने तक नहीं दे रहे थे
मालकिन मंजू के चिल्लाने की आवाज आई। भाभी (रोहिणी) कमरे में नहाकर निकली थी। वे भी हॉल में मेरे साथ आई तो बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर हमें बैठा दिया। जिस बदमाश के पास नील था, उससे भाभी ने नील को छीनने की कोशिश की तो उन्होंने धक्का दे दिया। उसे मारने की धमकी दी तो हम घबरा गए। -आरती, नौकरानी

Check Also

नपा व पुलिस विभाग ने चलाया रोको-टोको अभियान कोरोना से बचाओ की दी जानकारी, सात लोगों के बनाए चालान

बड़वानी – जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *