अंधे कत्ल का पर्दाफाश , लाश को बोरे में भरकर पत्थर बांधकर फेंका था कुएँ में , दोनो आरोपी गिरफ्तार ।

बड़वानी – रामगढ के प्राचीन किले के कुए से मिली व्यक्ति की लाश का पर्दाफास पुलिस ने किया है। वही मृतक चितरंजन उर्फ बबलू पिता गजानंद पुरोहित उम्र 40 वर्ष निवासी रानीपुरा बड़वानी को मारकर फैकने वाले आरोपी कमल सस्ते ग्राम मोरानी एवं विक्रम नावडे निवासी रामगढ को पकड़ा है।

संतोष सांवले थाना प्रभारी पाटी ।

पाटी थाना प्रभारी श्री संतोष सावले से प्राप्त जानकारी अनुसार 9 अप्रैल को रामगढ़ के हनुमान जी के मंदिर के पुजारी नानाजी बारेला ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि प्राचीन महल के कुए में सफेद प्लास्टिक के बोरे में किसी की लाश दिखाई दे रही है। इस पर पुलिस ने घटना स्थल की जाॅच पड़ताल एवं कढियो को जोड़ते हुये उक्त आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की, जिसमें उन्होने अपना जुर्म स्वीकार किया।
गिरफ्तार आरोपियों से प्राप्त जानकारी अनुसार मृतक चितरंजन गांजा एवं शराब पीने का शौकिन था, साथ ही लड़को पर पैसा खर्च कर जहाॅ नशा करवाता था वही अपने साथ अप्रकृतिक कृत्य भी करवाता था । मृतक की दोस्ती कमल एवं विक्रम से भी थी, जिन पर मृतके अच्छा खासा पैसा व्यय करता था । 26 मार्च को भी मृतक ने उक्त दोनो आरोपियों को रामगढ बुलवाया था, जहाॅ पर उन्होने रात को 11 – 12 बजे बैठकर शराब पी। चूंकि कमल और विक्रम की शादी हो चुकी थी, जिससे वे मृतक के इस समलैगिक व्यवहार से परेशानी महसूश करने लगे थे । इसके लिये उन दोनो ने मृतके का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी एवं उसकी लाश प्लास्टिक की बोरी में भरकर पत्थर बांधकर कुए में डाल दिया था । इस दौरान उन्होने मृतक का एटीएम अपने पास रख लिया, वही उसकी मोटर सायकल एवं माबाईल को गंधावल तालाब में लाकर फैक दिया । वही मृतक के एटीएम से लगातार राशि निकालते रहे । आरोपियों की इस जानकारी के आधार पर पुलिस ने जहाॅ उनके पास से मृतक का एटीएम एवं 21 हजार रूपये नगद जप्त किये । वही उनकी निशानदेही पर मोटर सायकल भी जप्त करने में सफलता प्राप्त की है।

गिरफ्तार आरोपी विक्रम नावड़े और कमल सस्ते ।

Check Also

सेठ एम. आर. जयपुरिया स्कूल में हुई स्पोर्ट डे एन्थुशिया के तहत विद्यार्थियों की विभिन्न खेलकूद गतिविधियां |

बड़वानी – शहर के सेठ एम. आर. जयपुरिया स्कूल में वार्षिक स्पोर्ट डे (एन्थुशिया) संपन्न …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *